LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनस्वास्थ्य

बॉलीवुड अभिनेत्री बनिता संधू का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव

कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी इसके कहर से बच नहीं पा रहे हैं. अब वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ में नजर आ चुकीं ब्रिटिश एक्ट्रेस बनिता संधू की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बनिता को इलाज के लिए कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल भेजा जा रहा था, लेकिन उन्होंने वहां जाने से मना कर दिया. इसके बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 23 साल की एक्ट्रेस बनिता इन दिनों कोलकाता में फिल्म ‘कविता एंड टेरेसा’ की शूटिंग कर रही हैं.

बनिता संधू ने सोमवार को अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था जो कि पॉजिटिव आया है. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने सरकारी अस्पताल में इलाज कराने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि बुनियादी इनफ्रास्ट्रक्चर मिसिंग हैं.

वह एम्बुलेंस से बाहर नहीं आ रही थीं. उनकी यह नौटंकी करीब 4 घंटे तक चली थी, जिसके बाद अस्पताल प्रसासन ने राज्य सचिवालय और स्वास्थ्य विभाग को इस बात की सूचना दी.

इसके अलावा ब्रिटिश हाईकमीशन को भी इस बारे में सूचित किया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस प्रशासन को भी पहुंचना पड़ा और फिर उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बनीता ने फिल्म ‘अक्टूबर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन दिनों वह ‘कविता एंड टेरेसा’ की शूटिंग कर रही हैं. ये फिल्म कमल मुसले के निर्देशन में बन रही है, फिल्म मदर टेरेसा के जीवन से इंसपायर्ड है.

इसके अलावा बनिता शूजित सिरकार की अपकमिंग फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button