LIVE TVMain Slideदेशबिहारस्वास्थ्य

गोपालगंज सदर अस्पताल पहुंचे डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी किया निरीक्षण

गोपालगंज के नए डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी सोमवार को रात अचानक सदर अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में उन्होंने सबसे पहले इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण किया

जहां केवल एक डॉक्टर ड्यूटी पर मौजूद थे. उनसे पूछताछ करने के बाद डीएम ने मरीजों से मुलाकात की और सदर अस्पताल में मिलने वाली व्यवस्था का जायजा लिया.

इमरजेंसी वार्ड के बाद डीएम ने महिला वार्ड सहित अन्य वार्डों का जायजा लिया. जहां उन्होंने डीपीएम से सदर अस्पताल में मुफ्त में मिलने वाली दवाओं की सूचि और डॉक्टरों के ड्यूटी रजिस्टर की मांग की. इस दौरान डीपीएम द्वारा सही जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने उन्हें जमकर फटकार लगायी.

डीएम ने कहा कि अब वे गोपालगंज में आ गए हैं. वक्त बदल गया है. डॉक्टर भी खुद को वक्त के साथ बदल लें नहीं तो उन्हें बदल दिया जायेगा. डीएम ने कहा की वे एक डॉक्टर हैं और उनका सबसे ज्यादा ध्यान जिले की स्वास्थ्य सुविधाओं और वयवस्था पर होगा.

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सदर अस्पताल के निरीक्षण करने के बाद डीएम ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारिओं और डॉक्टरो की एक इमरजेंसी बैठक का आयोजन करने का निर्देश दिया है.

गौरतलब है कि बिहार में नए साल में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला किया गया है. कई जगहों के एसपी, एसएसपी, डीएम, आईजी, डीआईजी समेत अन्य अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. इसी क्रम में कैमूर के डीएम नवल किशोर चौधरी को गोपालगंज की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Related Articles

Back to top button