LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनविदेश

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इतना महंगा गाउन पहन कर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर अपनी बेहद कीमती गाउन को लेकर चर्चा में हैं उनके फैशन सेंस ने हमें हमेशा हैरत में डाला है. कभी गोल्ड से बनी बेहद आलीशान ड्रेस तो कभी तपती रेत पर हेवी गाउन के साथ ग्लैमरस फोटोशूट

हमेशा ही उर्वशी फैशन में नए नए प्रयोग करके लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं. एक बार फिर उर्वशी रौतेला करोड़ों की कीमत के गाउन के साथ लोगों को चौंका दिया है.

इंटनेशनल डिजाइनर माइकल सिन्को ने उर्वशी रौतेला की यह ड्रेस तैयार की है. इस रेड कलर के बैकलेस गाउन में उर्वशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. माइकल सिन्को ने इस ड्रेस के बारे में बात करते हुए इसकी कीमत और इसे बनाने में लगे समय के बारे में खुलासा किया है.

माइकल सिन्को ने कहा बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने लाल सेक्विन ड्रेस पहनकर न्यू ईयर इवेंट में धूम मचा दी है. बैकलेस गाउन दिवा को रेड फेयरी लुक दे रहा था.

यह भारतीय प्रेरित जटिल पैटर्न में काफी डीटेलिंग के साथ ट्यूल से बना है. इस ड्रेस की कीमत $ 45,000 USD है, इस खूबसूरत ड्रेस को तैयार करने में हमें 150 घंटे लगे हैं

डिजाइनर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उर्वशी रौतेला की इस ड्रेस की कीमत $ 45,000 USD है, जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से लगभग 32 लाख 89 हजार रुपए है. तो कहना गलत नहीं होगा कि इस ड्रेस की कीमत इतनी ज्यादा है जितने पैसे में कोई आम इंसान एक अपार्टमेंट खरीद सकता है

बता दें कि माइकल सिन्को वही डिजाइनर हैं जिन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए ड्रेस भी डिजाइन की थी जो उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहनी थी और अपने मर्मेट लुक से काफी सुर्खियां बटोरी थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था. वह जल्द ही ‘ब्लैक रोज’ में भी दिखाई देंगी, जिसे एक थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है. इसे हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. हाल ही में उर्वशी रौतेला की तमिल रीमेक फिल्म ‘थिरुट्टू पायल 2’ के फर्स्ट लुक ने खूब चर्चा बटोरी थी.

Related Articles

Back to top button