LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेता राहुल रॉय हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज परन्तु ठीक होने में अभी भी लगेगा समय

आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. कुछ महीनों पहले उन्हें ब्रेन स्ट्रोक पड़ा था जिसके बाद वो मुंबई के एक बड़े हॉस्पिटल में अपना इलाज कर रहे थे. वो गुरुवार को डिस्चार्ज हुए हैं और अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी दी है.

राहुल रॉय ने डिस्चार्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में उनकी बहन और परिवार के सदस्य हैं. इस पोस्ट के जरिए राहुल राय ने उन लोगों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने बीमारी के दौरान उनका ख्याल रखा.

राहुल रॉय ने लिखा है लंबे समय तक चले इलाज के बाद मैं घर आ गया हूं. मैं ठीक हो रहा हूं और अभी पूरी तरह स्वस्थ होने में समय लगेगा जो लोग इस बीमारी के दौरान उनके साथ रहे

उनके लिए राहुल रॉय ने लिखा आज मैं उन लोगों को धन्यवाद करना चाहता हूं जो मेरे साथ खड़े रहे. मेरे भाई रोहित, मेरी बहन और बेस्ट फ्रेंड प्रियंका, मेरे ब्रदर इन लॉ रोमीर, मेरी दोस्त अदिति गॉवित्रिकर, सुचित्रा पिल्लई. उन सभी फैंस को भी थैंक्यू जो मेरे ठीक होने की कामना कर रहे थे. आप सभी को प्यार

बीमारी के बाद राहुल रॉय को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. ट्रीटमेंट के दौरान राहुल रॉय के सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तस्वीरें आ रही थीं. इन तस्वीरों के लिए जरिए ही फैंस को अपडेट्स मिल रहे थे.

फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘आशिकी’ से डेब्यू किया था. अनु अग्रवाल के साथ उनकी जोड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद राहुल रातोंरात स्टार बन गए थे.

Related Articles

Back to top button