LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मंदाना करीमी ने बिकीनी फोटोज की शेयर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मंदाना करीमी अपनी फोटोज और वीडियो को अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए शेयर करती दिखाई देती हैं. इन दिनों मंदाना करीमी अपनी फोटोज को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

मंदाना करीमी को कई बार उनकी फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. हाल ही में मंदाना करीमी गोवा में अपनी छुट्टियां मान रही हैं. मंदाना करीमी ने अपनी बिकीनी फोटोज शेयर करके एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

आपको बता दें, मंदाना करीमी इस समय गोवा में अपनी छुट्टियां मना रही हैं और अभी कुछ दिनों के लिए उन्होंने वहीं पर ही रहने का फैसला लिया है. मंदाना करीमी की गोवा वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

गोवा के समंदर के बीचों बीच मंदाना करीमी ने जमकर पोज दिए हैं और उनकी ये तस्वीर तो किसी को भी घायल करने के लिए काफी है. ब्लैक बिकीनी में मंदाना करीमी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और काफी कॉन्फिडेंस भी दिख रहा है. फोटो पर मंदाना करीमी के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बॉलीवुड में आने से पहले मंदाना करीमी एक एयरहोस्टेस थीं. उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म रॉय से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो भूमिका निभायी थी.

इसी दौरान विक्रम भट्ट पर उनकी नजर पड़ी और उन्होंने उन्हें अपनी आगामी फिल्म भाग जॉनी बतौर अभिनेत्री ऑफर कर दी. इसी के साथ मंदाना बिग बॉस सीजन 9 में कंटेस्टेंट के रुप में नजर आई थी.

Related Articles

Back to top button