LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली : विज्ञान भवन पहुंचे केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल आज वार्ता होगी काफी अहम

किसान नेताओं के साथ बातचीत करने के लिए नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन पहुंचे केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल और नरेन्द्र सिंह तोमर.

किसानों के साथ गतिरोध को खत्म करने के लिए आज की वार्ता को काफी अहम माना जा रहा है.किसानों के साथ चर्चा से पहले गृहमंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे रेल मंत्री पीयूष गोयल और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर.

किसान नेताओं के साछ आठवें दौर की मीटिंग से पहले कृषि मंत्री ने जल्दी हल निकलने की उम्मीद जताई है. कृषि मंत्री ने कहा मुझे उम्मीद है कि सकारात्मक माहौल में चर्चा होगी और जल्दी ही कोई हल निकलेगा. चर्चा के दौरान दोनों पक्षों को किसी निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए कदम उठाने होंगे

सरकार के साथ आठवें दौर की चर्चा के लिए किसान संगठन के नेता विज्ञान भवन पहुंच गए हैं. किसान नेताओं और सरकार के बीच दो बजे बैठक शुरू होगी. सरकार की तरफ से केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, रेल मंत्री पीयूष गोयल और वाणिज्य मंत्री सोम प्रकाश चर्चा का नेतृत्व कर रहे हैं.

कृषि कानूनों पर सरकार के साथ आठवें दौर की चर्चा के लिए किसान नेता सिंघु बॉर्डर से विज्ञान भवन के लिए रवाना हो गए हैं. सरकार और किसानों के बीच दोपहर 2 बजे आठवें दौर की बातचीत होगी.

Related Articles

Back to top button