ट्रेंडिग

विधानसभा चुनाव : बंगाल के लोगों ने तय कर लिया है ममता दीदी को जाना है और बीजेपी को लाना है : जेपी नड्डा

बीजेपी अध्य्क्ष जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों का बजट 6 गुना बढ़ा दिया है. इसी के साथ स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट को पीएम मोदी ने लागू किया. नड्डा ने कहा कि अब जब ममता की जमीन खिसक चुकी है तो उन्हें किसान याद आ रहे हैं. लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिडिया चुग गई खेत…जेपी नड्डा ने कहा कि अब किसानों को मदद देने का क्या फायदा जब चिडिया चुग गई खेत. बंगाल के लोगों ने तय कर चुका है कि आपको जाना है और बीजेपी को लाना है.

जेपी नड्डा ने कहा कि आज उन्होंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है और किसानों से एक मुट्ठी चावल दान लिया है. आज से लेकर 24 तारीख तक 40 हजार ग्राम सभाओं में किसानों से अन्न लेंगे और मां दुर्गा की सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी कार्यकर्ता लड़ेंगे.

जेपी नड्डा ने कहा कि ममता केंद्र की योजनाओं में अपना नाम लगाकर चला रही है, लेकिन नाम बदलने से ममता दीदी क्या क्या बदलेगी, नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में बसे हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि ममता ने वादा किया था कि वो मां, माटी और मानुष के लिए काम करेंगी. लेकिन ममता बनर्जी ने  तोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया. नड्डा ने कहा कि यहां अंतिम संस्कार के लिए भी कटमनी देनी पड़ती है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बर्दवान से ममता बनर्जी सरकार पर हमला किया है. एक मुट्ठी चावल कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए नड्डा ने कहा कि आपने हमारे स्वागत के लिए जो जोश दिखाया है इसके साथ आपने तय कर दिया है कि ममता सरकार को दरवाजा दिखाने का फैसला आपने तय कर लिया है. बीजेपी पश्चिम बंगाल सरकार में सरकार बनाने जा रही है. नड्डा ने कहा कि आपकी खुशी विश्वास बताती है कि पब्लिक हमारा स्वागत करने के लिए तैयार है.

Related Articles

Back to top button