LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्‍तर प्रदेश : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर मिली धमकी

उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है. यूपी पुलिस की इमरजेंसी सेवा डायल 112 के व्‍हाट्सएप पर मैसेज भेजकर यह धमकी दी गई.

पुलिस ने इस मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच में साइबर सेल को भी लगाया गया है.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार शाम 8 बजे के करीब यूपी 112 के व्हाट्सएप पर 8874028434 नंबर से एक मैसेज आया. इसमें सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

इसमें लिखा था कि सीएम को 24 घंटे के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो. एके 47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा. इसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए 112 में तैनात ऑपरेंशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

इसके बाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ ही साइबर सेल भी मामले की जांच में जुट गई है. डीसीपी रवि कुमार के अनुसार, अब तक की छानबीन में पता चला है कि धमकी देने वाला किसी दूसरे शहर का है. मैसेज भेजे जाने वाले मोबाइल नंबर के बारे में भी पूरी जानकारी मिल गई है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली हो. पिछले दिनों ही बलिया के एक युवक ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है. रविवार को पुलिस ने बलिया के गड़वार क्षेत्र से गौरव सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button