LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार में अपराधियों ने बम विस्फोट कर चारो तरफ फैलायी दहशत

बिहार के सुपौल जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. अपराधी आए दिन हत्या-लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

ताजा मामला जिले के सदर प्रखंड के रामदत्त पट्टी पंचायत के घूर-घूर चौक की है, जहां बीती रात 12 की संख्या में पहुंचे डकैतों ने किराना व्यवधरी के घर से सोने-चांदी के जेवरात समेत लाखों रुपये की संपत्ति लूट ली.

वहीं, लूट के बाद दहशत फैलाने के लिए डकैतों ने दो बम विस्फोट भी किया और फिर बड़े आराम से फरार हो गए. इधर, घटना की सूचना पाकर एसपी मनोज कुमार स्थानीय थाना पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली.

मिली जानकारी अनुसार रविवार की देर रात करीब ढाई बजे हथियार से लैश 12 से अधिक डकैत देव नारायण चौधरी के घर की दीवार तोड़कर, पिछले दरवाजे से घर में घुसे और गृह स्वामी को बंधक बना कर लूट की घटना को अंजाम दिया.

हालांकि, इस दौरान बगल के कमरे में सो रहा उनका बेटा जग गया और उसने थाने में कॉल किया, लेकिन फोन नहीं लगा, जिसके बाद उसने सदर एसडीओ के नंबर पर कॉल कर घटना की जानकारी दी.

इधर, जानकारी मिलते ही 10 मिनट में सदर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी, लेकिन तब तक डकैत फरार हो चुके थे. पुलिस ने घटनास्थल से 3 जिंदा बम बरामद किया है,

जो मधुबनी के अखबार में लपेटा हुआ था फिलहाल बम जब्त कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस मामले का खुलासा करने के लिए डॉग स्कॉयड और एफएसएल की टीम को भी बुला रही है.

Related Articles

Back to top button