LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : पूर्व कृषिमंत्री प्रेम कुमार का फेसबुक एकाउंट हुआ हैक

बिहार के गया जिला के नगर विधायक सह बिहार के पूर्व कृषिमंत्री प्रेम कुमार का फेसबुक एकाउंट हैक हो गया है.

साइबर अपराधियों ने बीजेपी नेता का एकाउंट हैक कर उनकी प्रोफाइल फोटो और अन्य जानकारियों के साथ छेड़छाड़ की है. अपराधियों ने एकाउंट से उनकी फोटो हटाकर किसी विदेशी लड़की की फोटो लगा दी है.

इधर, जब ये मामला बीजेपी नेता के संज्ञान लाया गया तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने आननफानन इसकी शिकायत जिले के कोतवाली थाने में दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की.

इस संबंध में पूर्व मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि उनका फेसबुक एकाउंट सोमवार को किसी ने हैक कर लिया है. इस बात की जानकारी कई कार्यकर्ताओं ने उन्हें फोन पर दी.

उसके बाद जब उन्होंने खुद फेसबुक लॉग इन किया तो देखा कि प्रोफाइल पिक्चर से उनकी फोटो हटा कर किसी विदेशी लड़की की फोटो लगाई गई है और कई जानकारियों के साथ छेड़छाड़ भी की गई है.

इस मामले में बीजेपी नेता ने गया एसएसपी आदित्य कुमार से फोन पर बात कर पूरी जानकारी दी है. वहीं, कोतवाली थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गयी है.

पूर्व मंत्री प्रेम कुमार का सोशल मीडिया एकाउंट हैक,  प्रोफाइल में लड़की की तस्वीर देख चौंक गए नेता

वहीं, इस पूरे मामले में पूर्व मंत्री ने कोतवाली पुलिस से मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही जनता से यह अपील की है कि साइबर क्राइम से बचने के लिए समय-समय पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट का पासवर्ड बदलते रहें

इधर, इस संबंध में गया एसपी का कहना है कि गया एसएसपी आदित्य कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर दोषियों को गिरफ्तार करने का कोतवाली थाना पुलिस को आदेश दिया है. वहीं, कोतवाली थाना पुलिस आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button