LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

भोजपुरी की फिल्मों सहित वेब सीरीज में काम कर चुकीं पायस पंडित ने आम आदमी पार्टी की ज्वाइन

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पार्टियां समीकरण बनाने में जुटी हैं. इस बीच न्यूज़ चैनल में न्यूज़ एंकर रहीं और तकरीबन 10 से ज्यादा हिंदी, साउथ व भोजपुरी की फिल्मों सहित वेब सीरीज में काम कर चुकीं पायस पंडित ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली.

आप नेता संजय सिंह ने लखनऊ में उनको पार्टी की सदस्यता दिलवाई. इस दौरान पायस पंडित ने कहा वो ऐसी पार्टी के साथ जुड़ना चाहती हैं, जो विकास करें. विकास का मतलब सिर्फ पुल बनाना नहीं होता, आम आदमी की जरूरत को पूरा करना भी है.

आपको बता दें कि पायस पंडित मिर्जापुर की रहने वाली हैं और फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. आम आदमी पार्टी के साथ जुड़कर व देश के लिए और एजुकेशन चिकित्सा में काम करना चाहती हैं.

उनका कहना है कि यूपी से लोग दिल्ली इलाज और पढ़ाई के लिए ना जाएं, बल्कि दिल्ली से लोग यूपी आएं. पायस ने कहा कि भले ही वो राजनीति में नई हों, लेकिन वो सही गलत का अंतर जानती हैं. इसीलिए वह एक सही पार्टी के साथ जुड़कर देश और समाज की सेवा करेंगी.

केजरीवाल सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर एक्ट्रेस पायस पंडित ने लखनऊ में पार्टी की सदस्यता ली. वर्ष 2012 तक पत्रकारिता जगत से जुड़ी रही पायस ने अभिनय के क्षेत्र में अपना कदम रख भोजपुरी, साउथ और बॉलीवुड सिनेमा में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है.

बता दें कि पायस पंडित भोजपुरी फ़िलों के साथ-साथ टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ और मेरे डैड की दुल्हन में काम कर चुकीं हैं. वह न्यूज़ एंकर भी रह चुकी हैं. उन्होंने कहा कि टीवी और फिल्मी दुनिया में जो छवि मिर्जापुर की दिखाई जाती है, अब वह उसे बदलने की दिशा में काम करेंगी.

Related Articles

Back to top button