LIVE TVMain Slideउत्तराखंडट्रेंडिगदेश

उत्तराखंड में सफाई कर्मचारियों ने नगर पालिका के खिलाफ किया प्रदर्शन

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत नगर पालिका खटीमा में विगत तीन माह से वेतन नहीं मिलने से सफाई कर्मचारी बेहद नाराज हैं.

उन्होंने कार्यबहिष्कार कर तालाबंदी कर नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया है नाराज पालिका सफाई कर्मियों ने वेतन मिलने तक कार्यबहिष्कार करने की बात कही है.

सीमांत नगर पालिका खटीमा में तीन माह से वेतन नहीं मिलने से नाराज सफाई कर्मियों का गुस्सा फूट पड़ा. इसके बाद सफाई कर्मियों ने निगम में तालाबंदी कर दी. नाराज सफाई कर्मियों का कहना है

कि उन्हें विगत 3 माह से वेतन नहीं मिला है और चौथा महीना शुरू हो गया है वेतन नहीं मिलने के कारण उनके आगे भुखमरी के हालात पैदा हो गए हैं. जिसके चलते मजबूरी में आज उन्हें नगर पालिका की तालाबंदी करनी पड़ी है.

सफाई कर्मियों के अनुसार इससे पहले नगर पालिका प्रशासन के साथ हुई मीटिंग में नगर पालिका अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी नगर पालिका की ओर से 2 जनवरी को उनकी बकाया 3 माह की तनख्वाह देने का वादा किया गया था.

लेकिन 2 जनवरी से आज 15 जनवरी होने के बाद भी अभी तक नगर पालिका की ओर से उनको वेतन नहीं दिया गया है. जिसके कारण उन्होंने तालाबंदी की और जब तक वेतन नहीं मिलेगा वह किसी भी नगरपालिका कर्मचारी को नगर पालिका में प्रवेश नहीं करने देंगे.

Related Articles

Back to top button