LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेता सोनू सूद ने की सिलाई वायरल हुआ वीडियो। …

कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हजारों गरीबों की मदद की. सोनू सूद ने ना सिर्फ आर्थिक बल्कि अलग-अलग तरीकों से जरूरतमंदों की मदद की. इसके लिए सोनू कभी नारियल पानी बेचने वाले बन गए तो कभी फूड स्टोर में कुक बने नजर आए.

अब एक बार फिर सोनू सूद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. कुक और नारियल पानी बेचने वाला बनने के बाद सोनू सूद अब दर्जी बन गए हैं. दर्जी बने सोनू सूद का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को सोनू सूद ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर सिलाइ करते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने मजेदार कैप्शन भी दिया है

https://twitter.com/SonuSood/status/1350334312952942592?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1350334312952942592%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fbollywood-sonu-sood-doing-tailoring-shares-video-on-social-media-with-cute-caption-ps-3419925.html

जिसे पढ़ने के बाद आपको भी हंसी आ जाएगी वीडियो शेयर करते हुए सोनू लिखते हैं यहां मुफ्त की सिलाई की जाती है, लेकिन पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं सोनू सूद का यह मजाकिया अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

कुल 20 सेकेंड के इस वीडियो में सोनू सूद को बड़ी ही लगन के साथ सिलाई करते देखा जा सकता है. जहां वह पूरी शिद्दत के साथ इस काम को कर रहे हैं. ना सिर्फ सोनू सूद ने सिलाई की, बल्कि इसके साथ ही लोगों को हंसाने का भी काम किया.

लॉकडाउन के बाद से ही सोनू सूद काफी एक्टिव हैं लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ‘गरीबों के मसीहा’ नाम से फेमस हो गए. अपने नेक कामों से सोनू सूद ने हर किसी को हैरानी में डाल रखा है.

Related Articles

Back to top button