LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बाराबंकी जिले में दलित लड़की की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में 22 साल की एक दलित लड़की की लाश सरसों के खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. यहां एक युवती को उसके ही दुपटटे से उसका गला घोंटकर मार दिया गया. महिला के प्राइवेट पार्ट के आसपास खून के निशान थे. वहीं, परिजन मृतका के साथ दुष्कर्म होने की भी आशंका जाहिर कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, युवती सुबह थाना कोठी क्षेत्र से शौच के लिए घर से निकली थी लेकिन जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान लड़की की लाश

जैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में ऐसी परिस्थियों में मिली तो घर वालों के होश उड़ गए. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए और जल्द से जल्द खुलासा करने की बात कही है.

मामला थाना जैदपुर के एक गांव का है. जहां थाना कोठी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 22 साल की कल्पना ( काल्पनिक नाम) का शव शाम को एक सरसों के खेत मे मिलने से हड़कंप मच गया था.

मृतका के साथ दरिंदगी हुई है, जिसके प्रमाण युवती के शरीर पर दिखे. फिलहाल एसपी यमुना प्रसाद शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही कुछ टिप्पणी करने की बात कही है.

घटना पर सियासत भी शुरू हो गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय सपा विधायक गौरव रावत ने भी दुष्कर्म होने की बात से इनकार नहीं कर रहे हैं. फिलहाल जैदपुर पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है. घटना की जांच में जुटी है. एसपी ने घटना के खुलासे के लिए 5 टीमें बनाई हैं.

Related Articles

Back to top button