LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

ब्रिस्बेन में लगातार बारिश को देखते हुए मैच की शुरू होने की कोई संभावना नहीं

ब्रिस्बेन में लगातार बारिश हो रही है. मैच फिलहाल शुरू होने की संभावना नहीं दिखाई दे रही है. ब्रिस्बेन में आज पहले ही भारी बारिश की आशंका जताई गई थी. अगर बारिश इसी तरह जारी रहती है तो आज के दिन और खेल होना संभव नहीं है. ब्रिस्बेन टेस्ट के पांचवें दिन भी भारी बारिश के आसार हैं.

ब्रिस्बेन में बारिश शुरू हो गई है. बारिश की वजह से टी जल्दी लेने का फैसला किया गया है. बारिश हालांकि अभी तेज नहीं है लेकिन खेल को रोक दिया गया है. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 243 रन है.

ऑस्ट्रेलिया के पास कुल 276 रन की बढ़त हो चुकी है. मैदान को पूरी तरह से कवर से ढका जा रहा है. बारिश अगर जल्दी रूक जाती है तो मैच 10.30 बजे दोबारा शुरू हो सकता है.

शार्दुल ठाकुर ने इंडिया को एक और विकेट दिला दिया है. पेन 27 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट रहे हैं. ठाकुर की गेंद पर पंत ने पेन का कैच पकड़ा. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 242 रन है. कमिंस दो रन बनाकर क्रीज पर हैं और उनका साथ देने के लिए स्टार्क मैदान पर आ रहे हैं.

पेन गेंदबाजों को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं. पेन ने सुंदर के पिछले ओवर में दो चौके जड़े हैं. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 240 रन है. पेन 25 रन बनाकर खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया टी के तुरंत बाद पारी घोषित कर सकता है. अब मैच इंडिया की पकड़ से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है.

ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 250 के पार हो गई है. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 221 रन है. ग्रीन 37 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. अगर ऑस्ट्रेलिया 50 रन और बनाने में कामयाब हो जाता है तो इंडिया के लिए मैच में बने रहना मुश्किल हो जाएगा. ब्रिस्बेन की पिच अब गेंदबाजों के लिए काफी बेहतर होती दिखाई दे रही है.

Related Articles

Back to top button