LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तांडव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर साधा निशाना। …..

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को श्रावस्ती में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अधिवेशन में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक प्रेस वार्ता में फिल्म तांडव को लेकर जवाब देते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ती जहां पर वह तांडव ना करें.

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी इसलिए तांडव कर रही है क्योंकि सरकार किसान के मुद्दों को ज़िन्दा नहीं रखना चाहती है. किसान जो आंदोलन कर रहे हैं उन्हें आतंकवादी घोषित किया जा रहा है.

एनआईए से जांच करवाई जा रही है, आखिर ये तांडव पर ही क्यों हमने फ़िल्म मिर्जापुर भी देखी, कितने शिष्टाचार वाले शब्द हैं, ऐसा कोई रहा होगा जंहा इस तरह की भाषा आई है और भी सीरियल होंगे लेकिन सिर्फ फ़िल्म तांडव पर इतना तांडव क्यों? इसलिये की लोगों का किसानों से मुद्दा हट जाये बेरोजगारी से मुद्दा हट जाये

वंही कृषि कानून को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने किसानों के लिये कृषि कानून नही बल्कि डेथ वारंट जारी किया है सरकार ये बताये धान खरीद में किसानों को कंहा MSP दिलाई ये सरकार सिर्फ मिस कॉल से काम चलती है. इसके साथ ही बसपा के बागी विधायक असलम राईनी के मीडिया के बागी कहने पर कहा की उन्हें बागी ना कहें हम तो टूटे हुए लोगों को जोड़ने का काम करते है.

अखिलेश यादव का कहना है कि प्रदेश सरकार समाजवादी एम्बुलेंस और डायल 100 को सही से नहीं चला पा रही है. आज तक समाजवादी पार्टी की एम्बुलेंस और डायल 100 की गाड़ियों से सरकार काम चला रही है. नई गाड़ियां आज तक नहीं खरीद पा रही है. वंही विधानसभा चुनाव का आज से ही हम बिगुल फूंक रहे हैं.

Related Articles

Back to top button