LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

अमरोहा पुलिस अधीक्षक सुनीति ने ग्रामीणों को शराब ना पीने की दी शिक्षा

उत्तर प्रदेश में शराब के खिलाफ अमरोहा पुलिस का अभियान जारी है. अमरोहा पुलिस अधीक्षक सुनीति ने गजरौला थाना क्षेत्र के खादर इलाकों में खुद पहुंच कर ग्रामीणों को शराब ना बनाने और ना पीने की शिक्षा दी. उन्होंने ग्रामीणों से वचन लिया कि भविष्य में शराब नही बनाएंगे.

आपको बता दें की पुलिस शराब माफियाओं के विरुद्ध लगातार सक्रिय है. अमरोहा पुलिस ग्रामीणों की पाठशालाएं लगा कर शराब नही बनने और बेचने का पाठ पढ़ा रही है.

इसका कितना असर लोगों पर होता है यह तो भविष्य में छिपा है लेकिन इसको पुलिस का एक अच्छा कदम जरूर कहा जा सकता है. पुलिस अधीक्षक सुनीति ने ग्रामीणों की पाठशाला लगाई और खुद उसमे टीचर की भूमिका निभाते हुए ग्रामीणों को अवैध रूप से शराब नहीं बनने और नहीं बेचने का सबक सिखाया.

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि उन्होंने खादर इलाकों को चिन्हित करते हुए अवैध शराब माफियाओं के विरूद्ध अभियान की शुरुआत की है. एसपी ने बताया कि दारानगर में उन्होंने ग्रामीणों को जमा कर अवैध शराब नही बनाने का वचन लिया है.

उन्होंने कहा कि क्योंकि वह खुद महिला है इसलिए गांव की महिलाओं को खास कर अपने पुरुषों को समझाने की अपील की है और उन्हें यकीन है कि उनकी यह मुहिम रंग जरूर लाएगी.

Related Articles

Back to top button