LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार की राजधानी पटना में बाइक चोर गैंग के सदस्य को किया गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाना की पुलिस में सोमवार को बाइक चोर गैंग के चार सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोरों के पास से छह बाइक बरामद की गई है

जिसमें चार आर.वन-5, एक पल्सर और एक अपाचे बाइक शामिल वहीं, गिरफ्तार आरोपियों में अमित कुमार उर्फ गोलू, छोटू कुमार, सोनू कुमार और ऋषि कुमार शामिल हैं. गौरतलब है कि सभी पटना के वीआईपी इलाके के रहने वाले हैं.

गिरफ्तारी के संबंध में जानकरी देते हुए कोतवाली एएसपी लॉ एंड आर्डर स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस को भनक लगी थी कि बाइक चोर गिरोह के कुछ सक्रिय सदस्य चोरी की घटना को अंजाम देने पहुंचे हैं. इस आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए, उक्त स्थान घेराबंदी की और बाइक चोर गिरोह के मुख्य सदस्य राहुल को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि राहुल की निशानदेही पर पुलिस ने अन्य जगहों पर छापेमारी कर इस गिरोह से जुड़े हुए अन्य तीन सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी की गई 6 महंगी बाइक बरामद की है. एएसपी ने बताया कि अभी बाइक चोर महंगी-महंगी गाड़ी चुराते थे और फिर उसे सस्ते दाम में बेच देते थे.

उन्होंने कहा कि गिरफ्त में आए बाइक चोर भले ही कम उम्र के हैं, लेकिन बड़े शातिर हैं. यह सभी यूट्यूब देखकर बाइक चोरी की कला सीखते थे और फिर घटना को अंजाम देते थे.

वहीं, यह सभी चोर पुलिस को गुमराह करने के लिए चोरी की गाड़ी पर पुलिस का स्टीकर लगा कर चलते थे. फिलहाल सभी चोर को जेल भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस गिरोह में शामिल अन्य लोगों का पता लगा रही है.

Related Articles

Back to top button