LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

हैदराबाद में शराबी पिता ने बेटे को किया आग के हवाले जाने पूरा मामला। …

हैदराबाद में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. पेशे से मजदूर एक व्यक्ति ने 10 साल के बेटे को जिंदा जला दिया. यही नहीं, बेटा आग में तड़प रहा था और पिता उसी माचिस से बीड़ी जला कर पीता रहा.

नशे में धुत होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया. बेटी की शिकायत पर उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार स्थानीय केपीएचबी कॉलोनी के रहने वाले आर. बालू ने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है. वह दैनिक मजदूरी का काम करता है. वह रविवार शाम साढ़े नौ बजे शराब पीकर घर आया था औऱ उसने अपने बेटे को बीड़ी का बंडल लाने को कहा. इस पर लड़के ने आनाकानी की, उसकी पढ़ाई में लापरवाही से बालू पहले से ही नाराज था.

इसके बाद उसने उसे पीटना शुरू कर दिया. पीटने-घसीटने के बीच पत्नी ने भी बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन उसे उसने धक्का मारकर अलग कर दिया.

इस बीच उसके हाथ में तारपीन का तेल आ गया औऱ पूरी बोतल उसने अपने बेटे की शरीर पर छिड़क दी. इसके बाद उसने माचिस जलाकर बेटे के शरीर में आग लगा दी और फिर वहीं बीड़ी सुलगाकर उसे तड़पता देखता रहा.

बच्चे को आननफानन में स्थानीय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया. उसका शरीर 60% जल चुका है और गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि सन 2019 में बालू ने इसी बच्चे को

साइकिल रिपेयरिंग की दुकान पर काम करने को मजबूर किया था पुलिस टीम ने ऑपरेशन स्माइल के तहत उसे वहां से मुक्त कराया था. उस समय बालू औऱ उसकी पत्नी की काउंसलिंग भी की गई थी.

Related Articles

Back to top button