LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

रिलायंस डिजिटल पर डिजिटल इंडिया सेल के प्री-बुकिंग ऑफर्स का किया ऐलान

रिलायंस डिजिटल पर डिजिटल इंडिया सेल के प्री-बुकिंग ऑफर्स का ऐलान हो गया है. इस बार सेल में ग्राहकों को डबल बेनिफिट्स के साथ पहले से बेहतर और बड़ा फायदा मिलेगा.

ग्राहक 18 से 20 जनवरी के बीच चलने वाले प्री-बुक पीरियड में अपने पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक आइटम को 1,000 रुपये एडवांस देकर बुक कर सकते हैं. इसके बाद वह ‘Digital India Sale’ में इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ अडिशनल छूट के तहत 1,000 रुपये की छूट पा सकेंगे.

ग्राहक प्री-बुकिंग के लिए 2,000 रुपये एडवांस देने का ऑप्शन भी सेलेक्ट कर सकते हैं, जिसके बाद उन्हें EMI पर 2,000 रुपये की छूट और अडिशनल ऑफर्स भी दिया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि जिन ग्राहकों ने प्री-बुकिंग कराई है, वह ऑफर्स का फायदा Digital India Sale में उठा सकते हैं, जिसकी शुरुआत 22 जनवरी से होकर 26 जनवरी तक चलेगी.

ये सारे ऑफर्स Reliance Digital, My Jio Stores और ऑनलाइन reliabncedigital.in पर उपलब्ध कराए गए हैं. बड़े ऑफर्स और इलेक्ट्रॉनिक पर डील के साथ-साथ इस बार Republic Day की ‘Digital India Sale’ में कई बड़े बैंक और फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन की तरफ से इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

ग्राहक रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर सुरक्षित रूप से खरीदारी कर सकते है, या फिर फास्टेस्ट डिलीवरी के लिए www.reliancedigital.in पर ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं. इसके अलावा अपने करीबी स्टोर से खरीदारी की जा सकती है.

Related Articles

Back to top button