LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट की अचानक बिगड़ी तबीयत

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में शूटिंग के दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया करना पड़ा.

आलिया की को-स्टार सीमा पाहवा ने बताया मैं उस दिन शूट पर नहीं थी. हालांकि, मुझे लगा कि आलिया किसी और वजह से बीमार पड़ी होंगी सीमा ने संजय लीला भंसाली के लिए कहा वो वैसे व्यक्ति हैं जो आपको काम को लेकर परेशान नहीं करते. वो जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और आपसे कैसे काम कराया जाए

डॉक्टरों का कहना था कि अधिक थकान की वजह से आलिया की तबीयत बिगड़ी. हालांकि, उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इसके अलावा अगले ही दिन शूट पर पहुंच गई.

इससे पहले आलिया भट्ट को शूटिंग के दौरान सांस लेने में तकलीफ, भारीपन, घबराहट, काफी ज्यादा थकान और कमजोरी महसूस होना जैसी दिक्कतें हो रही थीं.

हाल ही में फिल्म को लेकर काफी विवाद भी सामने आया है. जिन पर फिल्म बनाई जा रही है यानि गंगूबाई काठियावाड़ी के बेटे ने इसके कंटेंट को लेकर आपत्ति जताई है.

उनका कहना है कि जिस किताब के आधार पर यह फिल्म बनाई जा रही है उसके कुछ हिस्से सही नहीं है. इससे उनकी खुद की छवि धूमिल हो सकती है. यही कारण है कि वो फिल्म की शूटिंग पर भी बैन की मांग कर रहे हैं.

अगर बीते साल हालात ठीक ठाक रहते तो अब तक फिल्म रिलीज़ भी हो गई होती. ये फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज़ होनी थी. लेकिन अब ये 2021 में ही रिलीज़ हो पाएगी.

Related Articles

Back to top button