LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के मुजफ्फरपुर में महिला ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बीती रात महिला ने अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना जिले के कुढ़नी थाना के दर्जिया गांव की है

जहां ट्रांसपोर्ट कारोबारी उदयशंकर राय की पत्नी पुतुल देवी ने अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. देर रात मां-बेटे को साड़ी के फंदे से लटका देख पूरे गांव के लोग हैरान रह गए.

स्थानीय लोगों की मानें तो मंगलवार की देर शाम मृतिका की अपने पति से फोन पर बातचीत हुई थी, जिसके बाद मृतिका ने कमरा बंद कर लिया और साड़ी के एक छोर से खुद को

दूसरे छोर से अपने बेटे को बांध कर फांसी लगा ली. घटना के कुछ देर के बाद जब पड़ोसियों ने खिड़की से झांक कर देखा दोनों का शव पंखे से लटका पाया.

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

वहीं, मृतिका के मोबाइल को भी अपने कब्जे में ले लिया. हालांकि, मोबाइल लॉक होने की वजह से अब तक कोई जानकरी नहीं मिल पाई है. पुलिस मोबाइल का लॉक तोड़वाने का प्रयास कर रही है.

इधर, घटना के बाद अबतक मृतका के पक्ष का कोई भी व्यक्ति घटनास्थल पर नहीं पहुंचा है. पुलिस की मानें तो मृतिका के परिजनों के आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि मृतिका की शादी पांच वर्ष पहले हुई थी और उसे एक बच्चा था. लेकिन इस घटना में दोनों की मौत हो गयी है. मृतिका कुढ़नी प्रखंड प्रमुख के जेठ की बहू है.

Related Articles

Back to top button