LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड दिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया याद

आज बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनकी अचानक हुई मौत से पूरा देश दुखी था. आज सुशांत का जन्मदिन है.

अगर आज वो हमारे बीच होते, तो अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे होते. उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें याद किया.

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर श्वेता सिंह कीर्ति ने थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. इन तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति, उनकी भतीजी और परिवार के अन्य सदस्य हैं.

इस कोलाज में श्वेता और सुशांत की बचपन की भी एक तस्वीर है. इसके साथ ही श्वेता ने एक इमोशन नोट के जरिए बताया कि सुशांत उनकी लाइफ का हिस्सा रहे हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा लव यू भाई. आप मेरा हिस्सा हो और हमेशा ही रहोगे श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस कमेंट कर दिवंगत एक्टर को याद को कर रहे हैं और दिल छू लेने वाले कमेंट कर रहे हैं.

इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि भाई के जन्मदिन पर उनके एक सपना पूरा हो रहा है. एस्ट्रोफिजिक्स की पढ़ाई के लिए सुशांत सिंह राजपूत के नाम स्कॉलरशिप दी जाएगी.

Sushant Singh Rajput handwritten note deleted: Sushant Singh Rajput's sister  deletes the actor's handwritten note and her emotional post on social media

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की ओर कदम बढ़ाया है. यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 3500 डॉलर देगा.

यूसी बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स में रूचि रखने वाला कोई भी छात्र इसके फंड के लिए अप्लाई कर सकता है उन्होंने आगे लिखा हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई. उम्मीद करती हूं, तुम जहां भी हो खुशी से रह रहे होगे.

Related Articles

Back to top button