LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी को टैग कर बताई अपनी मन की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. दीपिका, सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि अन्य मुद्दों पर भी खुलकर अपनी बात रखती हैं.

दीपिका डिप्रेशन से लेकर वुमन एंपावरमेंट तक जैसे कई मुद्दों पर अपनी बात रख चुकी हैं और अपने फैंस को मोटिवेट करने का भी दीपिका कोई मौका नहीं छोड़तीं.

ऐसे में अब दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बात रखी है. दीपिका ने पीएम मोदी की मन की बात पर अपनी बात रखी है. दीपिका ने अपने पोस्ट में पीएमओ को टैग भी किया है.

दरअसल, बीते दिन पीएम नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को ‘मन की बात’ में संबोधित करते हुए महिला शक्ति का जिक्र किया था. दरअसल, पीएमओ द्वारा ट्विटर पर मन की बात के कुछ टेक्स्ट ग्राफिक्स शेयर किए गए थे.

Deepika Padukone, Mahatma Gandhi, PM Narendra Modi,  Mann Ki Baat, Naari Shakti, Deepika Padukone Movies, Deepika Padukone songs, दीपिका पादुकोण, महात्मा गांधी, नरेन्द्र मोदी, Deepika Padukone videos, Deepika Padukone instagram, Deepika Padukone Twitter, Deepika Padukone life, news18 hindi

जिसे रिट्वीट करते हुए दीपिका पादुकोण ने महात्मा गांधी की सीख का जिक्र करते किया है और लिखा- ‘खुद में वे बदलाव लाइये जो आप दुनिया में देखना चाहते हैं.’ दीपिका ने अपने ट्वीट में आगे महिलाओं का भी जिक्र किया है.

दीपिका ने उन महिलाओं की भी तारीफ की है, जिनका जिक्र ‘मन की बात’ में किया गया था. दीपिका आगे लिखती ये शब्द इन महिलाओं और दुनिया की हर एक महिला के लिए काफी नहीं हैं अपने ट्वीट में दीपिका पादुकोण ने PMO India को भी टैग किया है

साथ ही लिखा है- ‘#NariShakt, #MannKiBaat.’ दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके अलावा वह ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में भी नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button