LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

5000mAh की बैटरी वाला सैमसंग गैलेक्सी M02 जल्द होगा लॉन्च

सैमसंग भारत में आज अपना नया बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी M02 लॉन्च करने के लिए है. कंपनी का ये फोन M सीरीज़ का है, जिसे अमेज़न पर काफी दिनों से टीज़ किया जा रहा है. फोन को दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा.

इस फोन की सबसे खास इसकी बेहद कम कीमत में इसमें 5000mAh की बैटरी दी इनफिनिटी डिस्प्ले दिया जाएगा. सैमसंग ने टीज़र में कीमत को लेकर ‘6,xxx रुपये’ लिखा है, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है

कि फोन को 7 हज़ार रुपये से कम में पेश किया जाएगा अमेज़न इंडिया पर फोन की एक माइक्रो साइट बनाई गई है, जिससे इसके कुछ फीचर्स का पता चल गया है. आइए जानते हैं फोन किन फीचर्स के साथ आ सकता है.

सैमसंग ने आने वाले फोन गैलेक्सी M02 को Mera M (मेरा एंटरटेनमेंट) स्मार्टफोन बताया गया है.

अमेज़न लिस्टिंग से पता चल है कि Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन में इंफीनिटी-V नॉच के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा. इसमें HD+ रेजोलूशन दिया जाएगा. साथ ही फोन में फोटो देख कर पता लग रहा है कि इसमें थिक-साइज्ड चिन दी जाएगी.

वहीं सैमसंग के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर होने की उम्मीद की जा रही है. इसके अलावा फोन में 3GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी होने की उम्मीद है.

इसके अलावा फोन को लेकर कई जानकारियां लीक भी हुई हैं. लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M02 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन के रियर पर 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

अमेज़न लिस्टिंग से ये भी पता चला है कि पावर के लिए गैलेक्सी M02 स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी जाएगी. खास बात ये होगी कि इन खास फीचर्स होने के बावजूद सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत 7,000 रुपये से भी कम होगी.

Related Articles

Back to top button