मनोरंजन

25 हजार का मास्क पहनकर निकलीं दीपिका, हैंडबैग की कीमत उड़ा देगी आपके होश

बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों काम में बड़ी व्यस्त चल रहीं हैं। वह इन दिनों अपनी नयी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वैसे दीपिका को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ ही उनके फैशन के लिए भी खूब जाना-जाता हैं। वह अपने फैशन से सभी को मात देती हैं। उनका एयरपोर्ट लुक हो या फिर पार्टी लुक सभी खास होते हैं। अब दीपिका को हाल ही में मुंबई के एक होटल से बाहर निकलते देखा गया है। इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं।

वैसे इस दौरान दीपिका अपने दोस्तों के साथ डिनर पार्टी करने पहुंची थी। आप देख सकते हैं इस खास मौके पर दीपिका ने टॉप टू बॉटम खुद को ब्लैक आउटफिट में रखा हुआ है। इसी के साथ उन्होंने एक ब्लैक कलर का मास्क भी लगा रखा है। हम सभी जानते हैं कि अब भी कोरोना काल चल रहा है और सतर्कता हम सभी को रखनी है। दीपिका भी अपना पूरा ध्यान रख रहीं हैं। अब इस समय उनका यह मास्क चर्चा में बना हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक इस ब्लैक मास्क की कीमत बाजार में 25 हजार रुपये हैं।

इसी के साथ जो दीपिका ने अपने हाथ में हैंडबैग लिया है उसकी कीमत 2 लाख से ज्यादा बताई जा रही है। वैसे दीपिका के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही दीपिका गोवा में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पर गई थीं। वह शकुन बत्रा की फिल्म में दिखने वाली हैं जिसमे सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं।

Related Articles

Back to top button