LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रेडमी के इस बजट फोन को और भी सस्ते में खरीदने का दे रहा मौका

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर शियोमी ग्राहको के लिए बड़ी सेल आयोजित की है. सेल में ग्राहकों को स्मार्ट टीवी, इयरफोन, स्मार्ट टीवी, होम स्पीकर और स्मार्टफोन्स को बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है.

अगर आप रेडमी के पावरफुल स्मार्टफोन्स को अच्छे ऑफर पर घर लाना चाहते हैं तो आपके लिए ये बेहतरीन मौका है. कंपनी इस सेल में रेडमी 9 पावर को काफी कम कीमत में उपलब्ध करा रही है. आइए जानते हैं पूरे ऑफर और फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

सेल में रेडमी 9 पावर को 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है, जो कि इसके 4GB+64GB स्टोरेज के लिए है. दी गई जानकारी के मुताबिक फोन पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है

जिसके लिए ग्राहक को ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा इसके अलावा फओन पर Mobikwik के ज़रिए 200 रुपये का कैशबैक भी पाया जा सकता है.

Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको बता दें कि रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन है

जिसे पिछले महीने के आखिर में चीन में पेश किया गया था शियोमी के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेंगे. वहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड एमआईयूआई 12 पर काम करता है.

कैमरे की बात करें तो आपको इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा.

इसके साथ ही सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, infrared (IR) blaster, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.

Related Articles

Back to top button