LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीया मिर्जा 15 फरवरी को करेंगी दूसरी शादी

बॉलीवुड में इस समय जश्न का माहौल है. कोई सेलेब शादी के बंधन में बंध रहा है तो किसी के घर में नन्हा मेहमान आने की खुशी है. इस बीच एक और अच्छी खबर आ रही है कि दीया मिर्जा शादी के बंधन में बंधन में बंधने वाली हैं.

वह मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी से 15 फरवरी को शादी करेंगी. माना जा रहा है कि यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी और सिर्फ खास दोस्तों और परिजन ही शादी में मौजूद रहेंगे. यह दीया की दूसरी शादी है. वह 2019 में अपने पहले पति साहिल संघा से अलग हुई थीं.

इस समय दीया मिर्जा की प्री-वेडिंग पार्टी की कुछ फोटोज सामने आई हैं. बीते शनिवार को दीया ने अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों संग प्रीवेडिंग पार्टी का खूब जश्न मनाया. स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पार्टी की कुछ शानदार फोटोज फैंस के साथ शेयर की

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है प्री वेडिंग पार्टी में दीया मिर्जा अपने बॉयफ्रेंड और अपने नए परिवार के साथ. #diakishaadi.’दीया इन प्री वेडिंग पार्टी फोटोज में काफी खुश नजर आ रही हैं. वह सफेद लेस ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही हैं.

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि यह जोड़ी लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के काफी करीब आए थे. इन्होंने तब एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया था. बता दें कि वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं.

याद दिला दें कि ये दीया की दूसरी शादी होगी, इससे पहले दीया की साहिल संघा से शादी हुई थी, लेकिन शादी के करीब 11 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था.

तब दीया मिर्जा और साहिल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा अच्छे रहेंगे. हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है.

लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे. यह वैभव की भी दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी एक योग और लाइफ स्टाइल कोच सुनैना रेखी हैं. इस रिश्ते से उनकी एक बेटी भी है.

Related Articles

Back to top button