LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर दिया बड़ा बयान कहा। …

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि किसान और कृषि कानून की बात करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव धनिया और गाजर के पत्तों में अंतर नहीं बता पाएंगे.

उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए कृषि कानून को मुद्दा बनाने का प्रयास किया जा रहा है. सपा भी कृषि कानून की आड़ में अपनी राजनीतिक रोटियां सेकना चाहती है.

उन्होंने कहा कि सपा पहले व्यक्ति, फिर पार्टी और इसके बाद देश व प्रदेश की बात करती है. मौर्य ने कहा कि बीजेपी पहले देश और प्रदेश, इसके बाद पार्टी और फिर व्यक्ति की बात करती है. केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का है. अब भारत की ओर से सिर्फ पीओके पर ही बात होगी.

खरपरी स्थित एक मैरिज होम में पत्रकार वार्ता में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि इस बार पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 200 के पार सीटें लाएगी. वहां की जनता बदलाव चाहती है. पश्चिम बंगाल की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ है.

उन्होंने दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में कहा कि हत्यारों को कानून सजा देगा. साथ ही भगवान राम भी हत्यारों को नहीं बख्शेंगे.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के खिलाफ नहीं है. हमारी सरकार किसानों के पक्ष में है. खुद को किसान बताकर कुछ लोग सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं.

केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल से जुड़े डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर को लेकर कहा था कि एक देश में दो संविधान, दो निशान और दो प्रधान नहीं चलेंगे. वह अनुच्छेद 370 के पक्षधर नहीं थे. बीजेपी सरकार ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 को धराशाई कर दिया है. इसे पश्चिम बंगाल की जनता भी जानती है.

इससे पूर्व उपमुख्यमंत्री ने 280 करोड़ रुपये की जिला योजना का अनुमोदन किया। इसके साथ ही उन्होंने 77 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि मैनपुरी के साथ ही प्रदेश के प्रत्येक जिले का विकास तेजी से हो रहा है.

Related Articles

Back to top button