LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

क्या केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी में बनाने जा रही है घर ?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार 22 फरवरी को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच रही हैं. स्मृति ईरानी दोपहर 12 बजे जिला मुख्यालय गौरीगंज पहुंचेंगी. स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी से जनता से किया वादा निभाती हुई नजर आएंगी.

दरअसल कुछ साल पहले स्मृति ईरानी ने अमेठीवासियों से वादा किया था की उन्हें अपने सांसद से मिलने के लिए दिल्ली में भटकना नहीं पड़ेगा. अगर अमेठी की जनता उन्हें सांसद बनाती है तो वो अमेठी में अपना घर बनाएंगी. इसी क्रम में सोमवार को स्मृति ईरानी अपने आवास के लिए चिन्हित जमीन का बैनामा कराएंगी.

गौरीगंज कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित उप निबंधक कार्यालय में बैनामा कराने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बहादुरपुर ब्लॉक के पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगी.

वहां से रायबरेली की सलोन विधानसभा के गोपालपुर गांव में निर्मित भवन का लोकार्पण करने के साथ ही लोगों से मुलाकात कर वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगी.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जल्द ही जिला मुख्यालय गौरीगंज के नजदीक बनेगा आलीशान घर बनेगा. गौरीगंज तहसील के जिलामुख्यालय के आस-पास स्मृति ईरानी अपना घर बनवाएंगीं.

स्मृति ईरानी के पीआरओ विजय गुप्ता ने कार्यक्रम की पुष्टि करने के साथ बताया कि अमेठी सांसद स्मृति ईरानी 22 फरवरी को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रही हैं. इस दौरान वह घर के लिए जमीन का बैनामा कराने के साथ ही कई अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करेंगी.

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का 22 फरवरी को एक दिवसीय अमेठी दौरा. जारी कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सुबह 9:50 पर लखनऊ एयरपोर्ट से निकलकर सड़क मार्ग से होते हुए हैदरगढ़, जगदीशपुर व जामो होते हुए गौरीगंज पहुंचेंगी.

जहां गौरीगंज कलेक्ट्रेट स्थित उपनिबंधक कार्यालय गौरीगंज पहुंचकर जमीन का बैनाम कराएंगी. इसके बाद दोपहर तीन बजे बहादुरपुर में राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी.

फिर वहां से निकलकर वो चार बजे सलोन विधानसभा के गोपालपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. जहां सलोन, छतोह और डीह में निर्मित कई नए भवनों का लोकार्पण करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी यही से शाम सात बजे लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगी.

जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि सांसद स्मृति ईरानी के जनपद आगमन की सूचना मिली है. सांसद के अमेठी दौरे को लेकर तैयारियां की जा रही हैं. 22 फरवरी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक दिवसीय जनपद भ्रमण कार्यक्रम मिला है.

अमेठी पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने कहा कि सांसद स्मृति ईरानी का एक दिवसीय अमेठी दौरे का कार्यक्रम मिला है. सुरक्षा सामुचित व्यवस्था की जा रही है. सांसद के दौरे को लेकर पर्याप्त संख्या में पुलिस टीम लगा दी गई.

आपको बता दें की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के जिला मुख्यालय स्थित जामुन रोड पर एक निजी मकान को किराए पर लेकर उसमें अपना कैंप कार्यालय बना रखा है.

अमेठी दौरे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अमेठी सांसद अमेठी के लोगों की जन समस्याओं को सुनने के लिए फिलहाल इसी कैंप कार्यालय में लोगों से मिलती हैं और उनकी समस्याओं का निस्तारण यहीं से कराती हैं.

Related Articles

Back to top button