LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ की रिलीज डेट आई सामने

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. 4 जून को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने जा रही है. रणवीर सिंह ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है.

यह फिल्म हिंदी सहित कुल पांच भाषाओं में रिलीज होगी. जिनमें तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाएं शामिल हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी के रिलीज होने के लिए अप्रैल में दरवाजे खुल गए हैं.

रणवीर सिंह की फिल्म 83 का उन फिल्मों में से एक है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है. ये खुशखबरी देते हुए उन्होंने कहा- ‘4 जून 2021. हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में. मिलते हैं सिनेमाहॉल में.

ranveer singh, 83 release date, 83 movie

83 की रिलीज डेट के ऐलान के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट से जल्द पर्दा उठ सकता हैं. बीते दिनों फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई थी,

जिसमें बताया गया कि 2 अप्रैल को ये फिल्म रिलीज की जा सकती है रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस मेगा मूवी में अक्षय कुमार स्पोर्ट बाइक चलाने से लेकर हैलीकॉप्टर पर लटकने तक वो सारे खतरनाक एक्शन सीन्स करेंगे जिनके लिए वो जाने जाते हैं.

आपको बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज उस वक्त पोस्टपोन कर दी गई थी, जब देश में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा था. फिल्म का ट्रेलर तभी रिलीज कर दिया गया था.

लेकिन कोविड के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट रोक दी थी. तभी से फैन्स को इस सवाल के जवाब का इंतजार है कि मेकर्स इस फिल्म को कब रिलीज करेंगे.

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. इससे पहले फैन्स सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा जैसी फिल्मों का लुत्फ उठा चुके हैं.

Related Articles

Back to top button