LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ की रिलीज डेट का हुआ एलान

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की ’83’, अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ और अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर ‘अतरंगी रे’ जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट सामने आने के बाद अब करण जौहर ने भी एक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

ये फिल्म है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर ‘शेरशाह’. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है.

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ‘शेरशाह’ की रिलीज डेट का ऐलान किया है. करण जौहर के पोस्ट के मुताबिक, यह फिल्म 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. उन्होंने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- ‘कैप्टन बत्रा की अनकही कहानी बड़े पर्दे पर बताई जाने के लिए तैयार है.

kiara advani, sidharth malhotra, kiara sidharth wedding, Shershaah, shershaah release date, sidharth malhotra Movie Shershaah, shershaah release date out, शेरशाह, शेरशाह रिलीज डेट, शेरशाह मूवी, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, bollywood news in hindi, news18 hindi, Siddharth malhotra upcoming movie

हम उनकी जर्नी को दिखाने को लेकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. शेरशाह 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी साथ नजर आएंगे. विष्णु वर्धन ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.’

लंबे समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं. दोनों बीते दिनों न्यू ईयर मनाने भी साथ ही गए थे. दोनों ने मालदीव्स में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था.

Shershaah Release Date: सिद्धार्थ-कियारा बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल, 2 जुलाई को दस्तक देगा 'शेरशाह'

हालांकि, दोनों की साथ में कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी, लेकिन लोकेशन्स से अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों ने इस बार साथ ही न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है. वहीं अक्सर ही दोनों को साथ स्पॉट किया जाता रहा है. जिसके चलते दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की चर्चाएं जोरों पर हैं.

Related Articles

Back to top button