मनोरंजन

अथिया के फोटोशूट को देख बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भले ही फिल्मों में बेहतरीन काम ना कर पाईं हो लेकिन अपनी फोटोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अथिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटोज शेयर करती हैं। अब अभिनेत्री ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इसमें अथिया को देखकर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। अथिया की इस फोटो पर सेलेब्स भी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

इन सभी के बीच अथिया के कथित बॉयफ्रेंड और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने भी एक इमोजी पोस्ट की है। जी दरअसल केएल राहुल ने ‘बेबी एंजल’ वाला इमोजी बनाया है। वहीं उनके अलावा अभिनेता अनिल कपूर ने भी अथिया की गॉर्जियस फोटो पर कमेंट किया है और लिखा है, ‘लूकिंग ग्रेट।’ इन दोनों के अलावा टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ, मॉडल दिवा धवन और डायना पेंटी ने भी अथिया की फोटो पर कमेंट किये हैं। वैसे फेमिना मैगजीन के लिए करवाए गए इस फोटोशूट में अथिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं। बात करें अथिया शेट्टी और केएल राहुल के बारे में तो खबरों के मुताबिक दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अपने रिलेशनशिप के बारे में अब तक दोनों में से किसी ने कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

आपको याद हो तो बीते दिनों ही न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए दोनों अपने फ्रेंड के साथ थाईलैंड गए थे। अब बात करें काम के बारे में तो, अथिया बीते दिनों ही अनीस बज्मी की कॉमेडी फ्लिक ‘मुबारकां’ में नजर आईं थी। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, अनिल कपूर और इलियाना डिक्रूज भी लीड रोल में थे।

Related Articles

Back to top button