LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमाार मोदी ने कांग्रेस पर शराब माफिया के साथ होने का लगाया आरोप

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमाार मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पर शराब माफिया के साथ होने का आरोप लगाया. मोदी ने कहा कि गांधी जी की कांग्रेस मद्यनिषेध समर्थक थी, जबकि राहुल की कांग्रेस शराब माफिया के साथ है.

PTI7_14_2018_000148B

उन्होंने कहा कि यह विडंबना ही है कि जिस कांग्रेस की सदस्यता लेने के लिए मदिरा सेवन नहीं करने का प्रण लेना आवश्यक है, वही राजनीतिक लाभ लेने के नशे में शराबबंदी समाप्त करने और मदिरालय खोलने की दलील दे रही है.

सुशील कुमाार मोदी ने कहा कि गांधी जी की कांग्रेस शराबबंदी की पक्षधर थी, राहुल गांधी की कांग्रेस शराब माफिया की राजनीतिक मदद कर रही है. मोदी ने कहा कि पूर्ण मद्यनिषेध पर महात्मा गांधी ने काफी जोर दिया

लेकिन उसे उनके प्रदेश गुजरात में लगातार लागू रखने का साहस वहां के मुख्यमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने ही दिखाया. बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार दूसरा बड़ा राज्य है, जहां पूर्ण मद्यनिषेध लागू किया गया.

मोदी ने बिहार में शराब की तस्करी और जहरीली शराब से मौत की घटनाओं को दुखद बताते हुए कहा कि इससे मद्यनिषेध की नीति और कानून को गलत नहीं बताया जा सकता.

उन्होंने कहा कि इन घटनाओं से सरकार की मंशा पर सवाल नहीं खड़े किए जाने चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी और उसके समर्थक केवल विरोध के लिए विरोध करने पर उतारू हैं.

Related Articles

Back to top button