LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्म रूही का पहला गाना पनघट रिलीज राजकुमार राव ने किया प्यार का इजहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘रूही’ को लेकर काफी बज बना हुआ हैं. फिल्म में जाह्नवी और राजकुमार के साथ वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं.

कुछ समय फिल्म का पहला गाना ‘पनघट’ रिलीज हुआ था, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया अब फिल्म का दूसरा गाना ‘किस्तों’ रिलीज कर दिया गया है, जो काफी रोमंटिक है. गाने में दिखाया गया है कैसे राजकुमार, जाह्नवी से प्यार का इजहार करते हैं और फिर प्यार में पागल हो जाते हैं.

गाने की शुरुआत राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर जिसमें राजकुमार के हाथ में गोभी है और वह जाह्नवी से अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहते हैं. ‘फूल है गोबी का सब्जी मत समझना. प्यार है भवरे का हमदर्दी मत समझना’.

इसके बाद गाने में दिखाया गया कि कैसे धीरे-धीरे सब जानते हुए भी राजकुमार, जाह्नवी से प्यार करने लगते हैं. जाह्नवी की हर अदा पर पर खुद को अट्रैक्ट होने से नहीं रोक पाते.गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है. वहीं, गाने को सचिन जिगर ने कम्पोज किया है.

रूही को दिनेश विजन ने निर्देशित किया है. राजकुमार राव और दिनेश विजन इस फिल्म को लेकर पहली बार साथ नहीं आ रहे हैं बल्कि इसके पहले दोनों ने हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में काम किया था.

‘स्त्री’ में राजकुमार राव ही लीड रोल में हमें नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं फिल्म में भी जाह्नवी दो किरदारों में ही नजर आएंगी। एक डरी सहमी से लड़की दूसरी वो लड़की जिसके ऊपर प्रेत आत्मा का साया है.

Related Articles

Back to top button