LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस-14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक लगातार कर रही अपने दोस्तों के साथ पार्टी

हाल ही में रुबीना ने अपने घर पर पार्टी देकर बिग बॉस-14 जीतने का जश्न मनाया था. वहीं इसके बाद अब रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला मुंबई के एक पब में पार्टी करते हुए स्पॉट किए गए है.

इस सुपरहिट कपल के साथ इनके कई दोस्त भी पार्टी में शामिल दिखे. कीर्ति केलकर, राहुल लोहानी, गजाला शेख खान इस पार्टी में रुबीना और अभिनव के साथ मस्ती करते दिखाई दिए.

इस पार्टी को लेकर रुबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना और उनके दोस्त ‘कोका कोला तू’ गाने की बीट पर थिरकते दिख रहे हैं. रुबीना ने डांस की ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की थी.

वहीं इससे पहले रुबीना जब शो जीतकर घर लौटीं तो उनके पति अभिनव शुक्ला ने उनके लिए एक शानदार होमकमिंग पार्टी रखी थी. इस पार्टी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

दरअसल अभिनव ने रुबीना के लिए एक ग्रैंड सरप्राइज प्लान किया था और अपने कई दोस्तों को भी इस पार्टी में इनवाइट किया था. जिसमें शरद केलकर, सृष्टि रोड, सुरवीन चावला, गजाला शेख समेत कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे.

अभिनव ने रुबीना के कमरे को लाइट्स और कैंडिल्स के जरिए शानदार तरीके से सजाया था. साथ ही लिखा था कि आपका स्वागत है बॉस लेडी. साथ ही रुबीना के रूम में बैलून्स और कर्टन्स को शानदार तरीके से सजावट में इस्तेमाल किया गया था.

इस सरप्राइज को देखकर रूबीना ना सिर्फ हैरान हुई थीं बल्कि अपने पति का प्यार देखकर ब्लश करती भी दिखाई दी थीं. इसके बाद इस कपल ने जमकर फ्रेंड्स के साथ जीत का जश्न मनाया था.

Related Articles

Back to top button