LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में कार्तिक का नया अवतार देखने को मिलेगा. ये एक्टर धमाका में प्राइम टाइम एंकर की भूमिका में दिखेंगे

मेकर्स के मुताबिक इसमें अर्जुन पाठक एक फ्रस्टेटेड न्यूज एंकर है. एक फोन कॉल की वजह से उसकी जिंदगी बदल जाती है. अर्जुन पाठक को आतंकियों से बम से उड़ाने की धमकी मिलती है इसके बाद उसे लाइव जाने के लिए कहा जाता है.

Dhamaka Teaser: कार्तिक आर्यन ने किया 'धमाका', प्राइम टाइम एंकर बने, कहा- जो भी कहूंगा सच कहूंगा

इसमें कार्तिक आर्यन का अलग अवतार दिखेगा. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लेकिन कब रिलीज होगी इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं हुआ है इस फिल्म को राम माधवानी डायरेक्ट करेंगे.इससे पहले इन्होंने नीरजा को डायरेक्ट किया है. वहीं रोनी स्क्रूवाला, अमीता माधवानी और राम माधवानी ने प्रोड्यूस किया है.

खबरों के मुताबिक कार्तिक ने शूटिंग सिर्फ 10 दिन में पूरी कर ली. इतनी जल्दी शूटिंग पूरी करने के लिए काफी मोटी रकम भी वसूली है. इस फिल्म के कार्तिक ने 5 करोड़ रुपए में डील साइन की थी, शूटिंग तय वक्त से भी कम वक्त में हुई थी

उन्होंने इसकी फीस लगभग तीन गुना ज्यादा ली कार्तिक ने 10 दिन की शूटिंग पूरी करने के लिए 20 करोड़ रुपए फीस ली फिलहाल, कार्तिक की फिल्म का ये टीजर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर कल से ही इसकी खूब चर्चा हो रही है.

Related Articles

Back to top button