LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीलुड क्वीन कंगना रनौत ने महिला दिवस पर अपनी जिंदगी की खास महिलाओं की फोटो शेयर

बॉलीलुड क्वीन कंगना रनौत हर मौके और मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करने के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में बात जब महिलाओं के लिए खास दिन की हो तो कंगना कैसे पीछे रह सकती हैं.

कंगना ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपनी फीलिंग शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी जिंदगी की खास महिलाओं के बारे में फैंस को जानकारी दी है.

ट्वीटर पर कंगना रनौत ने अपनी फैमिली फोटो शेयर कर महिला दिवस की शुभकामनाएं दी है. कंगना के शेयर किए फोटो में उनकी मां ,बहन रंगोली चंदेल के अलावा उनकी भाभी दिख रही हैं.

कंगना ने कोलाज फोटो पोस्ट कर ट्वीट में लिखा है हर दिन ही महिलाओं का होता है, अपनी फेवरेट महिलाओं के साथ अपनी पसंदीदा समय की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं और सबको महिला दिवस बधाई

कंगना रनौत ने जो अपनी फैमिली फोटो ट्वीटर पर शेयर किया है वह शादी समारोह की है. इस फोटो में कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के संग हंसती खिलखिलाती दिख रही हैं. ये फोटो कंगना के बाई अक्षत की शादी की है. बता दें कि पिछले साल कंगना के भाई अक्षत की शादी धूमधाम से उदयपुर में हुई थी.

इसके पहले कंगना रनौत ने फिल्म डायरेक्टर विकास बहल के साथ अपनी एक फोटो ट्वीटर पर शेयर कर बताया था कि उनकी सुपरहिट फिल्म ‘क्वीन’ के 7 साल पूरे हो गए.

कंगना ने विकास बहल को इस फिल्म के लिए धन्यवाद दिया. बता दें कि कंगना ने इसी फिल्म में बेहतरीन अदाकारी दिखा ‘बॉलीवुड क्वीन’ का तमगा हासिल किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है. यह फिल्म अगले महीने 23 तारीख को रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button