LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : ट्रैक्टर की ट्राली से टकराने की घटना में तीन युवकों की मौत

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया थाना क्षेत्र में अनियंत्रित कार के सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर की ट्राली से टकराने की घटना में तीन युवकों की मौत हो गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि कार में तीन लोग सवार होकर लौरिया की ओर से बेतिया की ओर आ रहे थे. बनकटवा गांव के समीप सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर की ट्राली से कार जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्राली भी पलट गयी और कार का परखच्चा उड़ गया.

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से शवों को कार से बाहर निकाला. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और पुलिस शवों की पहचान में जुटी हुई है.

वहीं दूसरी तरफ बिहार के किशनगंज जिले के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर एक डंफर और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया.

मृतक सभी रिश्ते में बहन थीं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मलानी गांव के रहने वाले मोहम्मद मुन्ना अपनी पत्नी और साली को लेकर अपने एक रिश्तेदार के घर निकले थे. इसी क्रम में ठाकुरगंज-खारूदह सड़क पर मदारी गांव के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक डंफर ने मोटरसाइकिल को ठोकर मार दी.

ठाकुरगंज के थाना प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा है युवक घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान तमन्ना, रानी और मुस्कान के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना के बाद डंफर का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Related Articles

Back to top button