LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्रस्वास्थ्य

क्या रणबीर कपूर हुए कोरोना के शिकार जाने यहाँ ?

क्या रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं? इस बात की अटकलें कल शाम से ही लगाई जा रहीं थीं, लेकिन उनके और उनके परिवार की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी मुहैया नहीं कराई जा रही थी.

लेकिन रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने कुछ ही देर पर सोशल मीडिया पर डाले एक मैसेज करके अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं.

नीतू सिंह ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है.

वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है नीतू ने आगे लिखा – वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर खुद भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई थीं जहां से उन्हें बाद में एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाया गया था.

खैर, नीतू सिंह के सोशल मीडिया पर जानाकरी देने से पहले हमने सोमवार रात को रणबीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर से संपर्क किया था तो रणधीर कपूर ने हमें इस बात का सीधा जवाब नहीं दिया था.

रणधीर कपूर की इस सलाह पर अमल करते हुए हमने रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह से भी संपर्क किया था मगर उन्हें कई बार फोन और मैसेज किया करने के बाद भी उन्होंने कोई जवाब नहीं मिला था.

Related Articles

Back to top button