ट्रेंडिग

नंदीग्राम सीट से बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने पर्चा भरा

पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम सीट से आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने पर्चा भरा. नामांकन से पहले शुभेंदु ने मंदिरों में दर्शन किया. उनके साथ तीन केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी, बाबुल सुप्रियो और धर्मेद्र प्रधान मौजूद रहे. 10 मार्च को इस सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रत्याशी ममता बनर्जी ने नामांकन दाखिल किया था.

 मंदिर में दर्शन, पदयात्रा और जनसभा के बाद बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.

 बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी अपना पर्चा भर रहे हैं.

 नंदीग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं दीदी से पूछने आई हूं कि किस बेटी को वोट देना है? 80 साल की बुजुर्ग महिला को किसने पीटा? भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या किसने की? दुर्गा की मूर्ति विसर्जन और सरस्वती पूजा की अनुमति कौन नहीं देता है? जब वह नंदीग्राम में आती हैं और खेला होबे कहती है तो चंडी पाठ कौन करता है?

इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नारा दिया- नंदीग्राम बोले, जय श्रीराम

 हल्दिया में पदयात्रा के दौरान बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेरे सामने खड़ी हैं, चिंता न करें, मैं उनको हराऊंगा, मेरे पोस्टर पर कालिख पोती गई, मेरे झंडों को फेंका गया, मैं पूछता हूं कि तोहा सिद्दीकी कौन है? टीएमसी का, अब्बास सिद्दीकी कौन है? लेफ्ट, कोई साधु ममता के मंच पर क्यों नहीं था? कहां है सबका साथ, सबका विकास.

Related Articles

Back to top button