LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी अभिनेत्री वैष्णवी धनराज के पिता का 63 साल की उम्र में हुआ निधन

फेमस टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के पिता का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ससुराल सिमर का, महाभारत, कसौटी जिंदगी की और CID जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं.

अपने पिता के निधन पर एक्ट्रेस बेहद दुखी हैं और उन्होंने अपने पिता को याद कर बेहद भावुक पोस्ट लिखा है. उन्होंने बताया कि उनके पिता 63 साल की उम्र में उनका साथ छोड़ गए.

उन्होंने अपने पिता के बारे में लिखा एक गांव का लड़का जिसने ना सिर्फ बड़े सपने देखे बल्कि उसे पूरा भी किया वैष्णवी ने आगे लिखा मेरे पिता ने शिक्षण क्षेत्र में भी उल्लेखनीय काम किया. उन्होंने 8 डिग्रियां प्राप्त कीं. उनकी पढ़ाई के प्रति इच्छा बेहद प्रबल थीं. वे इस उम्र में आकर भी पढ़ाई कर रहे थे.

एक्ट्रेस ने कहा 63 साल के अपने जीवन में उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वे बहुत मेहनती थी उन्होंने आगे कहा मुझे खुशी है कि मैं उनकी बेटी बनकर आई और उनसे बहुत कुछ सीखा. मैं आगे चलकर भी उनके दिखाए गए रास्ते पर ही चलने की कोशिश करूंगी

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस दुःख की घड़ी में उनके फैंस भी साथ दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ईश्वर आपके पिता को शांति दें वहीं, एक और यूजर ने लिखा बहादुर पिता की बहादुर बेटी एक यूजर ने वैष्णवी की तारीफ करते हुए लिखा आपके जैसी बेटी ईश्वर हर किसी को दें

Related Articles

Back to top button