LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की होगी बैठक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी हो रही है. लखनऊ में 15 मार्च को बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठकें लगातार हो रही हैं.

लखनऊ में शुक्रवार को राज्य मुख्यालय पर राजधानी लखनऊ के मंत्रिगणों, जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों व पार्षदों की अलग-अलग बैठकें हुईं. जिसमें कार्यसमिति की बैठक को लेकर हो रही तैयारियों की समीक्षा हुई साथ ही आगे की कार्ययोजना पर भी विचार विमर्श हुआ.

बैठक में तय किया गया कि कार्यसमिति की बैठक से एक दिन पूर्व 14 मार्च को सुबह राजधानी लखनऊ में स्थित महापुरूषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण/पुष्पाजंलि अर्पित की जाएगी.

बैठक में एयरपोर्ट, चारबाग स्टेशन सहित राजधानी में प्रवेश के लिए सभी मुख्यमार्गों, पार्टी कार्यालय से लेकर इन्दिरागांधी प्रतिष्ठान तक के मार्गों सहित पूरे शहर को पार्टी के झंडे, बैनरों से सजाने को लेकर भी व्यापक चर्चा व विचारविमर्श कर कार्ययोजना को अन्तिम रूप दिया गया.

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 15 मार्च को लखनऊ में होगी. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे जबकि समापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे.

Related Articles

Back to top button