LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही ने पहले दिन किया 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन

बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म को गुरुवार को महाशिवरात्रि के त्यौहार पर रिलीज किया गया था. फिल्म में राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर ने अभिनय किया है. इसके निर्देशक हार्दिक मेहता हैं. कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली यह बड़ी फिल्मों से एक है.

जियो स्टूडियो की एसएफओ प्रियंका चौधरी ने कहा हम बहुत खुश हैं कि पूरे भारत में दर्शक इतने प्यार और सकारात्मकता के साथ जवाब दे रहे हैं. यह फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा मील का पत्थर है. जीयो स्टूडियो चेंजमेकर बनकर गौरवांवित महसूस कर रहा है.

आपको बता दें कि इस फिल्म को दो स्टार रेटिंग देते हुए रिव्यू में बताया है कि कथा-पटकथा-संवाद लेखक मृगदीप सिंह लांबा और गौतम मेहरा कई सिरे ठीक से बांध नहीं पाते. वे कभी अंग्रेजी की टांग तोड़ने वाले शब्दों से कॉमेडी पैदा करने की कोशिश करते हैं

तो कभी पुरानी फिल्मों के संवादों को नई सिचुएशन में डाल कर हंसाना चाहते हैं. मगर दोनों ही मामले में वे नाकाम हैं. रूही के मूल आइडिया में भले ही नएपन की थोड़ी चमक दिखती है लेकिन देखते-देखते भी गायब हो जाती है. कहा जाता है कि हॉरर फिल्मों में तर्क नहीं ढूंढना चाहिए मगर यहां कई बातें चाहते हुए भी गले नहीं उतरती.

Related Articles

Back to top button