LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

खेलब आज होली केहू नाही बोली भोजपुरी सांग हुआ रिलीज 10 लाख से ज्यादा हुए व्यूज

होली का त्योहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे भोजपुरी में होली गाने भी खूब रिलीज हो रहे हैं. पावर स्टार पवन सिंह,सुपरस्टार खेसारी लाल यादव,राकेश मिश्रा की तरह रितेश पांडे के भी कई होली सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं.

लोग इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं. हाल ही में उनका एक नया गाना खेलब आज होली केहू नाही बोली रिलीज हुआ, जिसे 24 घंटे के अंदर 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि हाल ही में रितेश पांडे ने कई गीत रिलीज किए हैं. उन सभी गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसमें घंटी से लेकर ‘जादो जी के होली’ जैसे सॉन्ग्स शामिल हैं.

अब उनके इस नए गाने को भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है.सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने को रितेश पांडे और खुश्बू जैन ने अपनी आवाज में गाया है.

गाने में रितेश पांडे, आयशा कश्यप ‘अप्सरा’ के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. रितेश की भोजपुरी ऑडियंस में पॉपुलेरिटी के चलते ये गाना यूट्यूब पर वायरल हो चुका है. इस गाने को 5 घंटे के अंदर ही 5 लाख व्यूज मिल गए थे.

रितेश के गाने ‘खेलब आज होली’ का म्यूजिक जयदीप वर्मा और पीयूष आर्य ने दिया है जबकि लिरिक्स विकास चंद्रवंशी के हैं. इस गाने को यूट्यूब पर 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं लगभग 5 हजार लोगों ने कमेंट किया है.

Related Articles

Back to top button