LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

प्रवेश लाल यादव का नया होली गीत काला चश्मा ने मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी कमाल की एक्टिंग और जोरदार फिल्मों से इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा चुके हैं. उत्तर प्रदेश, बिहार समेत अन्य राज्यों में निरहुआ की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है

इसीलिए उनकी कोई भी फिल्म या गाना रिलीज होने के साथ ही सुपरहिट हो जाता है. निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव भी सिंगर हैं और भाई की ही तरह बवाल गाने लेकर आते हैं जो भोजपुरी दर्शकों को बहुत पसंद हैं.

आज ही प्रवेश लाल यादव का नया भोजपुरी होली सॉन्ग काला चश्मा रिलाज हुआ है. गाना सुबह 6 बजे निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Kala Chashma

खबर लिखे जाने तक गाने के 38,313 व्यूज हैं. गाने को बिल्कुल बॉलीवुड अंदाज में शूट किया गया है. प्रवेश भी नीले और पीले कपड़े में कमाल के लग रहे हैं जबकि नीली मिनी स्कर्ट पहने अकांक्षा दुबे कहर ढा रही हैं. अकांक्षा के लुक को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. काला चश्मा, पीला टॉप और ब्लू स्कर्ट में अकांक्षा बेहद हॉट लग रही हैं.

गाने को प्रवेश लाल यादव ने अपनी आवाज दी है जबकि फीमेल आवाज प्रियंका सिंह की है. गाने का म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है और लिरिक्स प्यारे लाल यादव का है.

गाने के डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी सिद्धार्थ सिंह हैं और कोरियोग्राफी एम के गुप्ता जॉय ने की है. प्रवेश लाल यादव इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. और पिछले 2 दिनों से वो इस गाने का प्रचार इंस्टाग्राम पर कर रहे थे. उन्होंने गाने से जुड़ी कई फोटोज को शेयर किया था.

Related Articles

Back to top button