LIVE TVMain Slideदेश

क्या शिशिर अधिकारी भी बीजेपी में होंगे शामिल जाने ?

शुवेंदु अधिकारी के बाद अब उनके पिता शिशिर अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. शिशिर अधिकारी कांथी से तृणमूल कांग्रेस के सांसद हैं.

शुवेंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने के बाद उनके पिता को पार्टी में अलग-थलग कर दिया गया था. अब खबर है कि 24 मार्च को बंगाल के कांथी में पीएम मोदी की रैली है और इसी दौरान शिशिर अधिकारी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

एक दिन पहले ही बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने शिशिर अधिकारी से पूर्वी मिदनापुर के कांथी में उनके निवास पर मुलाकात की थी. शिशिर हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के पिता हैं.

इससे पहले, शिशिर अधिकारी को तृणमूल कांग्रेस के पूर्वी मिदनापुर जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था और उन्हें तृणमूल जिला कोर समिति का अध्यक्ष बनाया गया था. उन्हें दीघा-शंकरपुर विकास प्राधिकरण (डीएसडीए) के अध्यक्ष के पद से भी हटा दिया गया था.

नंदीग्राम भगवा पार्टी में शामिल हुए दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी का गढ़ है, जो 2016 में इस हाई प्रोफाइल सीट से जीते थे और उन्हें ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में मंत्री बनाया गया था.

शुभेंदु अधिकारी पिछले साल दिसंबर में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए थे. शुभेंदु ने दावा किया है कि वह नंदीग्राम में ममता बनर्जी को 50,000 से अधिक वोटों से हराएंगे. इस साल एक जनवरी को, शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी भी कोंताई नगर पालिका प्रशासक के रूप में हटाए जाने के बाद बीजेपी में शामिल हो गए.

Related Articles

Back to top button