LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

टीवी के पॉपुलर अभिनेता पारस छाबड़ा का नया म्यूजिक वीडियो रंग लगया में जाने किसके साथ रोमांस करते दिखे

बिग बॉस 13 के कंटस्टेंट्स और रुमर्ड कपल माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा एक नए म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे. इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘रंग लगया’ है.

दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस सॉन्ग का टीजर फैंस के साथ शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो में साथ काम करने का ऐलान इस साल जनवरी में किया था.

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 से बाहर होने के बाद माहिरा और पारस कई म्यूजिक वीडियो में एक साथ दिखाई दिए थे. अब वह फिर नए म्यूजिक वीडियो में साथ दिखने वाले हैं.

इसके सॉन्ग को रोचक कोहली और मोहित चौहान ने गाया है जबकि इसके गाने के बोल कुमार लिखे हैं. ये सॉन्ग 17 मार्च को सारेगामा म्यूजिक पर लॉन्च होगा.

रंग लगया’ सॉन्ग के टीजर को फैंस के साथ शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा रंग लगया 17 मार्च को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होगा. इक्साइटेड हूं.

इस होली मेरे साथ प्यार के रंग फैलाइए पारस छाबड़ा ने भी इसी मैसेज के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका टीजर शेयर किया है. दोनों की इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं.

बिग बॉस 14 कें कंटेस्टेंट रहे और सिंगर जान कुमार सानू ने पारस के टीजर पोस्टर वाली पोस्ट पर एक स्माइली कमेंट किया है. कई फैंस ने इसके म्यूजिक की तारीफ भी कमेंट बॉक्स में की है.

इसके अलावा कई फैंस ने पूरा गाने देखने के लिए बेसब्री दिखाई है. एक फैन ने लिखा गाने का म्यूजिक क्लासिक और पिक्चर परफेक्ट लग रही है

पारस और माहिरा की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी और वह जल्द ही करीब आ गए. शुरुआत में, माहिरा ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और दोनों ने फ्रेंडशिप को कैजुअली दिखाया.

बाद में, पारस माहिरा को लेकर सीरियस हो गए और यहां तक कि आकांक्षा पुरी के साथ उनका ब्रेकअप भी हो गया.

उन्होंने दावा किया कि शो में एंट्री करने से पहले ही उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि आकांक्षा ने इसे खारिज किया.

Related Articles

Back to top button