LIVE TVMain Slideखबर 50देश

बक्सर जिले में देर रात संपत्ति विवाद में पड़ोसियों ने व्यवसायी की हथौड़े से की हत्या

बिहार के बक्सर जिले में रविवार की देर रात संपत्ति विवाद में पड़ोसियों ने व्यवसायी की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना जिले के मुनीम चौक की है, जहां देर रात पड़ोसी अचानक मिठाई दुकानदार के घर में घुस गए और हथौड़े से पीट-पीटकर उसे लहूलुहान कर दिया गया.

इधर, घटना के बाद घायल बाबू गुप्ता की पत्नी पुष्पा गुप्ता घर से चंद कदमों की दूरी पर स्थित महिला थाने पहुंची, लेकिन महिला थाने से उसे मामला नगर थाने का बता कर भगा दिया गया.

ऐसे में महिला नगर थाने पहुंची और घटना की सूचना दी. सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची घायल को अस्पताल पहुंचाने के बजाय थाने लेकर चली गई. 2 घंटे बीत जाने के बाद नगर थाना पुलिस हरकत में आई और घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी उषा गुप्ता ने बताया कि देर रात ओमनाथ गुप्ता के साथ उनके परिजनों ने घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने मृतक को लोहे के हथौड़े से मारकर घायल कर दिया.

चौक पर तैनात पुलिसकर्मी के हस्तक्षेप से उसकी जान बच पायी. इसके बाद उसने नगर थाने जाकर घटना की शिकायत की. इसके बाद पुलिस घायल को लेकर थाने आ गयी.

महिला की मानें तो थाने में घायल की तबीयत खराब हो गई और अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी. महिला का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से घायल की जान गई है. मारपीट में चार पुरुष और दो महिलाएं शामिल थीं.

फिलहाल, इस पूरे मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, छह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इस बात की पुष्टि करते हुए बक्सर एसपी ने फोन पर बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए

मामले में पांच दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य की भी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी. इधर, घटना से नाराज लोगों ने मुनीम चौक को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है.

Related Articles

Back to top button