LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उठाया उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर पर सवाल

यूपी पुलिस के एनकाउंटर पर सवाल उठते रहे हैं. अब एनकाउंटर पर सवाल उठाने वालों में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी शामिल हो गया है. ओवैसी ने कहा है

कि यूपी में जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से हुए एनकाउंटर में मारे गए लोगों में 37 फीसद मुस्लिम शामिल हैं, जबकि राज्य में मुस्लिमों आबादी 18-19 फीसद है.

बलरामपुर में असदुद्दीन ओवैसी ने भागीदारी संयुक्त मोर्चा की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. ओवैशी ने मंच बोलते हुए कहा कि कानून की धज्जियां उड़ाने में योगी आदित्यनाथ ने कोई कसर नहीं छोडी है.

योगी सिर्फ एक ही मजहब और जाति बिरादरी की बात करते हैं. ओवैशी योगी के सेकुलरिज्म के बयान पर भड़के और कहा कि भारत को मुकाम दिलाने में सेकुलरिज्म ने रोका तो डीजल-पेट्रोल के दाम क्यों बढे.

ओवैसी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार बनी है, साल 2017 से 2020 के दौरान 6475 एनकाउंटर हुए हैं. जिसमें मरने वालों की तादाद में 37% मुसलमान शामिल हैं. जबकि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का प्रतिशत 18 या 19% ही है. आखिर यह जुल्म क्यों हो रहा है. देश के सबसे बड़े प्रदेश का मुख्यमंत्री कहता है कि ठोक दो.

Related Articles

Back to top button